---विज्ञापन---

Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला ने बिकिनी में लगाए जोरदार ठुमके, फैंस बोले- ‘हुस्न परी’

Namrata Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी शुमार हैं। एक्ट्रेस (Namrata Malla) का कातिलाना अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। उनकी अदाएं इतनी जानलेवा होती हैं कि हर कोई उसका शिकार हो जाता है। वहीं, एक्ट्रेस को उनके डांस के लिए भी जाना जाता है। नम्रता का […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 15, 2022 12:39
Share :
नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Namrata Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी शुमार हैं। एक्ट्रेस (Namrata Malla) का कातिलाना अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। उनकी अदाएं इतनी जानलेवा होती हैं कि हर कोई उसका शिकार हो जाता है। वहीं, एक्ट्रेस को उनके डांस के लिए भी जाना जाता है। नम्रता का धांसू डांस देखने के बाद हर किसी का डांस करने का मन कर देता है।

नम्रता मल्ला ने लाल घाघरे में उड़ाए होश

नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने अपना बिकिनी दिखाते हुए फैंस को अपनी आंखें खुली की खुली रखने पर मजबूर कर दिया है। नम्रता मल्ला इस वीडियो में ‘तबला’ (Tabla) गाने को गाते हुए जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं और साथ ही उनकी अदाएं देख हर किसी की निगाहें उन पर से हट नहीं रही है। इस लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस ऐसे कमर मटका रही हैं जिसे देख हर कोई उनपर फिदा हो जा रहा है।

एक्ट्रेस के मूव्स ने फैंस का जीता दिल

नम्रता मल्ला इस वीडियो में एक के बाद एक मूव्स कर लोगों के होश उड़ा रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘#tabla’। आपको बता दें, वीडियो पर अभी तक 16,617 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘जबरदस्त’। दूसरे ने लिखा- ‘क्या अदा है’

 

First published on: Nov 15, 2022 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.