---विज्ञापन---

Mouni Roy Video: मौनी रॉय ने ब्लू गाउन पहन दिए किलर एक्सप्रेशन, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Video: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी मौनी रॉय (Mouni Roy) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज से सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मौनी को अक्सर स्पॉट भी […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 13, 2022 11:32
Share :

Mouni Roy Video: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी मौनी रॉय (Mouni Roy) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज से सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मौनी को अक्सर स्पॉट भी किया जाता है। वहीं अब मौनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो जबरदस्त एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए शर्ट के बटन खोलकर हद से ज्यादा बोल्ड हुईं ईशा गुप्ता, हॉटनेस देख मचले फैंस

मौनी रॉय का वीडियो वायरल (Mouni Roy Viral Video)

इस वीडियो को मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, मौनी रॉय ब्लू कलर के गाउन में नजर आ रही हैं और वो ‘बहारा’ (Bahara) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती हुई दिख रही हैं। इसी के साथ उनका सिंपल लुक भी नजर आ रहा हैं। मौनी ने बालों को खुला रखा है। इस वीडियो  पर फैंस ने कमेंट की बौछार लगा दी हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है।

एक्सप्रेशन के कायल हुए फैंस (Fans were convinced of Mouni’s expression)

मौनी ने लिखा कि, ‘इंतजार में। गुड मॉर्निंग। सभी सपने देखने वालों, प्रेमियों और कलाकारों को प्यार भेजना।’ मौनी का वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें महज कुछ ही देर में लगभग 29 हजार लाइक्स मिल गए। वहीं कमेंट सेक्शन की बात करें तो, एक यूजर ने उन्हें ‘क्यूट’ बताया तो एक अन्य यूजर ने ‘Wow’ लिखा। ऐसे हजारों यूजर्स है जो एक्ट्रेस के वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए एक बार फिर स्पॉट हुईं करीना कपूर खान, बेबो का दिखा स्टाइल

मौनी रॉय पर फैंस का रिएक्शन (Fans reaction on Mouni Roy)

आपको बता दें, मौनी रॉय इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म में मौनी ने तहलका मचा दिया जिसके बाद फैंस उन्हें एक बार फिर पर्द पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी के साथ-साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन जैसे दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 12, 2022 10:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.