Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा अपनी चाल पर हुईं ट्रोल, यूजर्स ने पूछा-‘प्रेग्नेंट’ हो?

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद मलाइका को लोग खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

- Advertisement -

Malaika Arora Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अपनी फिटनेस और लुक को लेकर छाई रहती हैं। हालांकि, कभी-कभी मलाइका को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ जाता है। इसी बीच एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद मलाइका ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। अब ऐसे में आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर एक्ट्रेस को किसी बात के लिए ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है, तो आईये जानते हैं पूरे विस्तार से।

और पढ़िएLove You So Much Song: ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ के गाने ‘लव यू सो मच’ की यूट्यूब पर धूम, ताबड़तोड़ बढ़ रहे व्यूज

इसलिए ट्रोल हुईं मलाइका

मालाइका (Malaika) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वारल होते रहते हैं। लेकिन एक्ट्रेस को ड्रेसिंग सेंस के लिए कई बार ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है। अब एक बार मलाइका ट्रोल हो रही हैं, लेकिन इस बार उन्हें ड्रेसिंग सेंस के लिए नहीं बल्कि  चाल के साथ ही वॉकिंग पोश्चर के लिए भी सुनाया जा रहा है। दरअसल, विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका ने पीच कलर का जम्पसूट पहना है और इसी ड्रेस में उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

और पढ़िएSunita Baby Video: भरी महफिल में सुनीता बेबी से हुई भूल, डांस करते हुए कर दिया ये काम

लोगों के निशाने पर आईं मलाइका

इस वीडियो (Malaika Arora Video) के वायरल होने के बाद लोग मलाइका खूब सुना रहे हैं। वीडियो में मलाइका अपने हिप्स को थोड़ा बाहर निकालकर चल रही हैं। मलाइका को इस तरह चलता देख कुछ यूजर्स ने उन्हें फिर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि वह प्रेग्नेंट लग रही हैं। तो वहीं कुछ का कहना है कि उनकी कमर की हड्डी टूटी है और इसलिए वह सही ढंग से चल रही हैं। उनका वॉकिंग पोश्चर इस एक वजह से बिगड़ा लग रहा है। एक अन्य यूजर ने उनके कपड़ों पर कमेंट किया है। उसने लिखा ‘बहन कपड़े खरीद लो, आखिर इतनी अमीरी किस काम की।’

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts