---विज्ञापन---

Madhuri Dixit Dance Video: माधुरी दीक्षित ने ‘Dil Yeh Pukare’ पर मटकाई कमर, वीडियो वायरल

Madhuri Dixit Dance Video: बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक ऐसी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनके डांस लेकर एक्टिंग तक का हर कोई कायल होता है। माधुरी का हर अंदाज फैंस को पसंद आता है और सभी उनपर जमकर प्यार बरसाते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Dec 6, 2022 15:41
Share :
Madhuri Dixit Dance Video

Madhuri Dixit Dance Video: बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक ऐसी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनके डांस लेकर एक्टिंग तक का हर कोई कायल होता है। माधुरी का हर अंदाज फैंस को पसंद आता है और सभी उनपर जमकर प्यार बरसाते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने डांस करते एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

और पढ़िए –Shah Rukh Khan: सऊदी अरब में किंग खान को मिला अवार्ड, प्रियंका चोपड़ा ने बजाई जमकर ताली, वीडियो वायरल

माधुरी ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वायरल सॉन्ग ‘दिल ये पुकारे’ (Dil Yeh Pukare) पर थिरकती नजर आ रही हैं। लोग धक-धक गर्ल के इस डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और अपना प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अदाकारा माधुरी दीक्षित व्हाइट कलर की साड़ी पनी नजर आ रही हैं। इस लुक में वो हमेशा की तरह इस बार भी कहर बरपा रही हैं।

और पढ़िए –Sushmita Sen Video: फैंस के बीच घिरी नजर आईं सुष्मिता सेन, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

माधुरी दीक्षित द्वारा ये वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर छा गया। माधुरी का शानदार डांस देख हर कोई फिदा हो रहा है और कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार लुटा रहा है। माधुरी के इस वीडियो पर पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने भी कमेंट किया है। आयशा ने कमेंट में ‘क्यूट’ लिखा है।

फिल्म ‘नागिन’ का है गाना

आपको बता दें कि ‘मेरा दिल ये पुकारे’ गाने को दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर ने गाया था। यह 1954 में आई फिल्म ‘नागिन’ का गाना है। लेकिन कुछ समय पहले शादी में एक पाकिस्तान की आयशा नाम की लड़की ने इस गाने पर वीडियो बनाया था जिसके बाद ये ट्रेंड में आ गया था। इसके बाद हर कोई इस गाने पर वीडियो बनाने लगा। अब इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित का भी नाम जुड़ गया है। पाकिस्तानी लड़की के वीडियो सामने आने के बाद माधुरी के अलावा अनेकों एक्ट्रेसेस इस गाने पर वीडियो बना चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 04, 2022 02:00 PM