Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Latest Release: नेहा कक्कड़ का गाना ‘बारिश में तुम’ रिलीज, जैद-गौहर की केमेस्ट्री ने जीते दिल

- Advertisement -

Baarish Mein Tum: बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ का मोस्ट अवेटेड म्यूजिक एल्बम ‘बारिश में तुम’ (Baarish Mein Tum Song) रिलीज हो गया है। इस रोमांटिक बारिश के गाने में गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है। बताते चलें कि गाना रिलीज के कुछ ही देर के अंदर इसे 4 लाख 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

जैद-गौहर ने फरमाया रोमांस

म्यूजिक एल्बम से साफ पता चल रहा है कि जैद दरबार और गौहर खान नवरात्री सेलिब्रेट करने जा रहे होते हैं, तभी उनकी स्कूटी खराब हो जाती है। साथ ही दोनों के फोन में नेटवर्क भी नहीं आता है। इसी बीच गौहर कम्पलेन करती हैं कि वो इतने समय बाद गरबा खेलने के लिए काफी एक्साइटेड हैं लेकिन अनजान लोकेशन पर दोनों कुछ भी करने में सफल नहीं होते हैं। देखते ही देखते रात हो जाती है और बारिश भी शुरू हो जाती है।

बारिश में कपल का प्यार भरा डांस

बारिश शुरू होता देख गौहर खान डांस करना शुरू कर देती हैं, इसके बाद जैद भी उनका पूरा साथ देते नजर आते हैं। कपल को अनजान लोकेशन पर ही एक-दूजे के साथ रोमांस फरमाते और प्यार जताते देखा जाता है। कपल का यही शानदार अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में जोड़े को अलग-अलग लोकेशन पर पहुंच मस्ती करते देखा जा रहा है।

नेहा कक्कड़ ने दी अपनी आवाज

‘बारिश में तुम’ गाना नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने मिलकर गाया है। इसका म्यूजिक शोकिड ने दिया है। वहीं लिरिक्स समय गुलाटी के हैं। वीडियो में जैद दरबार और गौहर खान की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss