Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Latest Dance: सपना चौधरी ने बैकलेस सूट पहन अपने डांस से लूटा हरियाणा, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों का जलवा एंटरटेनमेंट जगत में इस कदर छाया हुआ है कि लोग दूर-दूर से सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का डांस देखने आते हैं। सपना जब भी स्टेज पर अपना डांस दिखाती हैं, तो उनके एक्सप्रेशन और नखरीली अदाएं देख दर्शकों के तन बदन में खलबली मच जाती हैं। अब हाल […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jul 25, 2022 16:10
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों का जलवा एंटरटेनमेंट जगत में इस कदर छाया हुआ है कि लोग दूर-दूर से सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का डांस देखने आते हैं। सपना जब भी स्टेज पर अपना डांस दिखाती हैं, तो उनके एक्सप्रेशन और नखरीली अदाएं देख दर्शकों के तन बदन में खलबली मच जाती हैं। अब हाल ही में सपना का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा रहा है।

और पढ़िए –एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा पर को-स्टार की पत्नी ने किया हमला, वीडियो में शर्मशार हुई इंसानियत

और पढ़िए –धनश्री वर्मा ने किया ‘मक्खन’ जैसा डांस, इंटरनेट पर छाया वीडियो

इस वीडियो में सपना मेंहदी कलर का सूट पहन डांस से गर्दा उड़ा रही हैं। डांसिंग क्वीन का स्टेज शो देखने में फैंस इस कदर खो गए है कि सपना के आगे सब कुछ भूल बैठे हैं। ये धमाकेदार डांस एक पूल पार्टी के लोगों के लिए रखा गया है। इस वीडियो में सपना ‘लूट लिया हरियाणा’ गाने पर मजकर कमर मटका रही हैं। ये वीडियो फैंस बार-बार देखे जा रहे हैं, इसलिए अब तक इस पर हजारों व्यूज आ चुके हैं। सपना का ये वीडियो Amandeep Beniwal Creation नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 21, 2022 07:09 PM