Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Video: तेजस्वी का प्यार देख करण कुंद्रा हुए इमोशनल, वीडियो वायरल

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Video: टीवी की फेमस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के बाद से ही आए दिन अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है। दोनों […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Nov 28, 2022 14:38
Share :
Tejasswi Prakash Karan Kundrra Break Up

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Video: टीवी की फेमस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के बाद से ही आए दिन अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है। दोनों के बीच बहुत ही प्यारा रिश्ता है। दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉस 15’ में हुई थी और तब से उनके बीच जो प्यार का रिश्ता बना है, वो बाहर भी बरकरार है।

वहीं, तेजरान के नाम से मशहूर इस कपल की सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग भी है। फैंस भी उनके रोमांटिक पलों को देखना काफी पसंद करते हैं और अपना प्यार लुटाते हैं। कपल को अक्सर आए दिन साथ में स्पॉट भी किया जाता है। करण और तेजस्वी एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते हैं।

और पढ़िए- Viral Video: उर्फी जावेद ने पहना ट्रांसपैरेंट टॉप, लुक देख यूजर बोला- ‘अब खून की…

तेजस्वी ने दिया करण को सरप्राइज

हाल ही में तेजस्वी और करण कुंद्रा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दरअसल, करण अपने लंबे वर्क शेड्यूल से वापस मुंबई लौटे थे तब उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी ने उनको एयरपोर्ट रिसीव करने को पहुंची थी।

लंबे गैप के बाद मुंबई लौटे करण को एटरपोर्ट पर सरप्राईज देने पहुंची तेजस्वी को देख करण पहले तो शॉकड हो गए और फिर खुद के लिए तेजा (तेजस्वी) का प्यार देख इमोशनल हो गए। इसके बाद करण ने तेजस्वी को प्यार से किस भी किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

और पढ़िएBigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ का हुआ एक्सटेंशन! मेकर्स जल्द देंगे बड़ी खुशखबरी

इस साल कर सकते हैं शादी

आपको बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश कलर्स टीवी के चर्चित शो ‘बिग बॉस 15’ के दौरान से एक-दुसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को आए दिन शूटिंग करते हुए साथ में स्पॉट भी किया जाता है। वहीं हाल ही में इस कपल ने दुबई में एक आलीशान बंगला खरीदकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस्वी और करण इस साल के आखिर में शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग भी कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 26, 2022 03:49 PM