Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Video: हरा सूट पहन सपना चौधरी ने लोगों का ललचाया मन, ताऊ भी हुए पानी-पानी

Haryanvi Video: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग आते ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में सपना […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 8, 2022 15:51
Share :
सपना चौधरी इस गाने पर डांस कर तहलका मचा रही हैं।

Haryanvi Video: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग आते ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में सपना का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको दर्शक बिना पलके झपकाए देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में सपना को ‘लपेटे’ (Lapete) गाने पर थिरकते हुए देखा जा रहा है।

सपना चौधरी ने डांस से मचाया तहलका

सपना चौधरी इस गाने पर डांस कर तहलका मचा रही हैं। वीडियो में सपना ने हरे रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वो काफी गजब लग रही हैं। सपना इस वीडियो में एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन दे रही हैं। साथ ही अपने डांस से वहां मौजूद लोगों को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं और लोग सपना के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

फैंस ने सपना की वीडियो पर बरसाए प्यार

सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर Desi geet नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो पर लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस को उनका ये डांस इतना पसंद आ गया है कि वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

First published on: Nov 08, 2022 03:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.