---विज्ञापन---

Haryanvi video: सपना चौधरी के नशीले नैनों का चला जादू, ठुमकों ने फैंस को किया मदहोश

Haryanvi video: सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ एक्ट्रेस अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर उनका दील जीत लेती हैं। एक्ट्रेस के डांस के साथ-साथ लोग उनके लुक्स पर भी मर-मिटते हैं। अब सपना चौधरी का […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 18, 2022 12:02
Share :
सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Haryanvi video: सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ एक्ट्रेस अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर उनका दील जीत लेती हैं। एक्ट्रेस के डांस के साथ-साथ लोग उनके लुक्स पर भी मर-मिटते हैं। अब सपना चौधरी का एक और वीडियो चर्चा में आता दिखाई दे रहा है।

और पढ़िएNeelam Giri Video: नीलम गिरी ने चलाए नैनों के बाण, अदाओं पर फैंस हुए फिदा

वीडियो में दिखा सपना का खूबसूरत अंदाज

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस और डांसर का काफी खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना अपने इस वीडियो में सूट में नजर आ रही हैं। जिसमें वो फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में ‘मेरे नशीले नैन’ (mere nasheele nain) गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। जिसे देख लोगों को होश उड़ रहे हैं।

और पढ़िएNamrata Malla Video: नम्रता मल्ला की चढ़ी जवानी, बैली मूव्स ने फैंस को किया पानी-पानी

सपना ने वीडियो में दिखाए कातिलाना एक्सप्रेशन

एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज देख फैंस के होश उड़ रहे हैं। एक्ट्रेस का जलवा इतना दिलचस्प है कि हर कोई उन्हे बार-बार देखने पर मजबूर हो रहा है। वहीं, वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं। साथ ही वो इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख हर कोई उनपर फिदा हो रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो शेयर होते ही चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वो जमकर लाइक और कमेंट बरसा रहे हैं। आपको बता दें, अभी तक वीडियो पर 11,058 लाइक्स आ चुके हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 18, 2022 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.