---विज्ञापन---

Haryanvi Video: दीप्ति रावत के लटके-झटके देख ताऊ के उड़े होश, धड़कने संभालना हुआ मुश्किल

Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर दीप्ति रावत (Deepti rawat) अपने डांस के साथ-साथ अपनी कातिल अदाओं को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दीप्ति रावत का डांस तो युवाओं को खासकर पसंद आता है। ऐसे में इन दिनों डांसर दीप्ति रावत (Deepti Rawat Dance) का ‘तेरा रंग बले-बले’ गाने पर डांस वायरल हो रहा […]

Edited By : Aditi Yadav | Updated: Jun 16, 2022 18:51
Share :

Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर दीप्ति रावत (Deepti rawat) अपने डांस के साथ-साथ अपनी कातिल अदाओं को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दीप्ति रावत का डांस तो युवाओं को खासकर पसंद आता है। ऐसे में इन दिनों डांसर दीप्ति रावत (Deepti Rawat Dance) का ‘तेरा रंग बले-बले’ गाने पर डांस वायरल हो रहा है।

डांसर ने स्टेज पर अपने शानदार ठुमको से आग लगा दी हैं। वैसे तो दीप्ति पिछले कई सालों से डांसिंग की दुनिया में हैं, लेकिन उनको असली पहचान तब मिली। जब उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस करनी शुरू की। इनका स्टेज पर डांस देखने के बाद तो लोगों ने इस कदर दीप्ति को प्यार दिया कि उनका अंदाज यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाने लगा।

 

और पढ़िए –  Samrat Prithviraj B’O Day 5: ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी रफ्तार, देखें आंकड़े

 

इस वीडियो पर अब फैंस जमकर कमेंट करते हुए अपना प्यार बरसा रहे हैं। दीप्ति ने बीच बीच में ऐसे इशारे भी किये की भीड़ शोर मचाने लगी और मंच पर डांसर पर नोटो की बारिश होने लगी। दीप्ति के हर एक डांस परफॉर्मेंस पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं, लेकिन कई लोग उनके स्टेज शो से ज्यादा दीप्ति के लाइव डांस मूव्स की तारीफ करते नजर आते हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Jun 14, 2022 03:23 PM