TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi video: सिर पर चुन्नी रख सुनीता बेबी ने लचकाई कमर, मुस्कुराहट पर फिदा हुए लोग

Haryanvi video: सुनीता बेबी (Sunita Baby) की पॉपुलैरिटी का अंदाजा उनके फैन फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है। डांसर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। सुनिता बेबी स्टेज पर आते ही धमाल मचा देती हैं और उनका डांस देख लोग अपने होश खो बैठते हैं। इतना ही नहीं सुनिता बेबी […]

सुनिता बेबी अपने इस वीडियो में लटके-झटकों से हर किसी के पसीने छुड़ा रही हैं।
Haryanvi video: सुनीता बेबी (Sunita Baby) की पॉपुलैरिटी का अंदाजा उनके फैन फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है। डांसर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। सुनिता बेबी स्टेज पर आते ही धमाल मचा देती हैं और उनका डांस देख लोग अपने होश खो बैठते हैं। इतना ही नहीं सुनिता बेबी का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। वहीं फिर से डांसर का एक वीडियो लोगों के बीच आग की तरह फैल रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। स्टेज पर सुनिता बेबी ने बरपाया कहर सुनिता बेबी अपने इस वीडियो में लटके-झटकों से हर किसी के पसीने छुड़ा रही हैं। वीडियो में डांसर ने सूट पहना है जिसमें वो कहर बरपा दिखाई दे रही हैं। बता दें, सुनिता बेबी वीडियो में ‘तागड़ी’ (Tagdi) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाकर गर्दा उड़ाते नजर आ रही हैं। वहां मौजूद लोगों को सुनिता बेबी का ये डांस इतना पसंद आ रहा है कि वो अपने आप को डांस करते हुए रोक नहीं पा रहे हैं। सुनिता बेबी के डांस के दीवाने हुए लोग वीडियो में एक के बाद एक मूव्स कर सुनिता बेबी ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। वहीं डांसर अपनी हर वीडियो में ऐसे ही कमरतोड़ डांस करते देखी जाती हैं। इस वीडियो की बात करें तो hearting touching love song अपने यूट्यूब चैनल पर इसे अपलोड किया है। अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है। साथ ही ये अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.