Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Video: सुनीता बेबी ने हरा सूट पहन मचाया तहलका, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर्स इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर छा रही हैं। खासकर अगर बात करें डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) की तो वो भी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं। इनके लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं, वहीं सुनीता बेबी को सोशल मीडिया […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 16, 2022 15:18
Share :
सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।

Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर्स इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर छा रही हैं। खासकर अगर बात करें डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) की तो वो भी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं। इनके लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं, वहीं सुनीता बेबी को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिलता है।

Sunita Baby का डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा गदर

बता दें, सुनीता बेबी को स्टेज पर परफॉर्म करता देखना अब लोगों के लिए एक सपने की तरह हो गया है। लोग अब सुनीता को दूसरी हरियाणवी क्वीन भी मानने लगे हैं। यही वजह है कि सुनीता बेबी (Sunita Baby Dance Video) के डांस वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं। इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी इस वीडियो में ‘कॉलेज की पढ़ाई’ (College ki padahi) गानें पर डांस कर रही हैं, जिसमें वो हरे सूट पहनकर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

डांसर की वीडियो पर लोगों ने किया जमकर कमेंट

वहीं Sunita baby official ने अपने यूट्यूब चैनल पर सुनीता बेबी के इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर हजारों में लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर सुनीता बेबी के डांस की तारीफ कर रहा है। साथ ही ये अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है।

First published on: Nov 16, 2022 03:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.