---विज्ञापन---

Haryanvi Video: सपना ने बीच रास्ते में दिखा स्वैग, बोलीं-‘हरियाणा के पापी’

Haryanvi Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने अपने धमाकेदार डांस से लाखों दिलों को धड़काया हैं। उनका हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ। दरअसल, सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका धाकड़ अंदाज […]

Edited By : Neelu Sharma | Aug 23, 2022 15:45
Share :

Haryanvi Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने अपने धमाकेदार डांस से लाखों दिलों को धड़काया हैं। उनका हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ। दरअसल, सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है।

वीडियो में आप देख सकते है कि, सपना चौधरी बीच रास्ते में स्वैग दिखाती हुई नजर आ रही हैं और वो ‘हरियाणा के पापी’ (Haryana Ke Paapi) गाने पर कमाल के एक्सप्रेशन देती हुई दिख रही हैं। सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसपर लाखों फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

इस वीडियो को अब तक 61 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कमेंट सेक्शन की बात करें तो कोई उनके स्टाइल की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके लुक की। कोई उनके स्वैग को कातिल बता रहा है तो कोई उन्हें डांसिंग क्वीन कह रहा है। ऐसे हजारों फैंस है जो उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं।

 

First published on: Aug 23, 2022 03:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.