Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Video: सोशल मीडिया पर मची सपना चौधरी के डांस की धूम, देखें

Haryanvi Dance Video: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग भी आते साथ ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 28, 2022 16:18
Share :

Haryanvi Dance Video: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग भी आते साथ ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में सपना का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको दर्शक बिना पलके झपकाए देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में सपना को ‘नाम लिख दिया मैंने तेरा दिल पे’ गाने पर थिरकते हुए देखा जा रहा है।

अब लुक्स की बात करें तो, सपना को वीडियो में येलो कलर का सूट सलवार पहने हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही एक्ट्रेस के कातिल एक्सप्रेशन दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं। सपना के डांस मूव्स को अब बच्चा-बच्चा फॉलो करता है। ये वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है, इसलिए इस पर अब तक कई हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

First published on: Aug 28, 2022 04:18 PM