TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi Video: सपना चौधरी ने साउथ फिल्म के गाने पर किया डांस, देखें

Haryanvi Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो धमामेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि वो इस […]

Haryanvi Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो धमामेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि वो इस बार किसी बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ के गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं जो कि ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, सपना चौधरी साउथ के गाने पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं और उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इतना ही नहीं वो थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के डांस स्टेप को भी कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं इस वीडियो में अगर उनके लुक की बात करें, इसमें वो ब्राउन ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वो हमेशा की तरह ही खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। किसी ने उनके डांस को पसंद किया तो किसी ने उनके हुस्न की तारीफ की। ऐसे हजारों फैंस है जो उनपर प्यार लुटा रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.