Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Video: सपना ने लगाया देसी तड़का, रेड सूट में दिखाई अदाएं

Haryanvi Video: हरियाणा के गानों आज हर जगह बजते है और अगर गाना सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हो तो क्या ही कहना। सपना चौधरी आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं जिनका डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी (Sapna Choudhary Dance Video) […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Aug 24, 2022 18:26
Share :

Haryanvi Video: हरियाणा के गानों आज हर जगह बजते है और अगर गाना सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हो तो क्या ही कहना। सपना चौधरी आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं जिनका डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी (Sapna Choudhary Dance Video) उनके वीडियोज आते ही छा जाते है।

वहीं अब सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं और जबरदस्त डांस के साथ कातिल एक्सप्रेशन दे रही हैं। वहीं उनका अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके है और फैंस इस वीडियो को देखकर कमेंट की बौछार कर रहे हैं।

कमेंट सेक्शन की बात करें तो, कोई उनकी अदाओं की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके हुस्न का दीवाना हो रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘ब्यूटीफुल’ लिखा तो एक ने दिल वाली इमोजी बनाई। बता दें सपना की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और वो एक शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

 

First published on: Aug 24, 2022 06:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.