TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi Video: संजना चौधरी बनीं बिल्लो, कमर मटका कर हिलाया स्टेज

Haryanvi Video: ये तो सभी जानते हैं कि हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं जिनका कोई तोड़ नहीं है। इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान करके रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है संजना चौधरी का। वैसे तो […]

न दिनों संजना चौधरी एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।
Haryanvi Video: ये तो सभी जानते हैं कि हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं जिनका कोई तोड़ नहीं है। इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान करके रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है संजना चौधरी का। वैसे तो आपने हरियाणा में कई डांसर्स देखे होंगे, लेकिन संजना चौधरी की बात ही अलग है। हाल ही में संजना चौधरी का एक स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा हैं, जिसमें वो कमरतोड़ डांस कर रही हैं। https://youtu.be/TsRdDkmMrVE Sanjana Chaudhary के डांस को देखने उमड़ी भीड़ संजना चौधरी जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर संजना चौधरी (Sanjana Choudhary Dance) के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। डांसर ने स्टेज पर मटकाई कमर वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना ‘बिल्लो’ (Billo) गाने पर डांस करते देखी जा रही हैं। साथ ही वो अपनी कमर को ऐसे मटका रही हैं कि लोग बस देखते रह जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर keshu haryanvi नाम से शेयर किया गया है। वीडियो पर अभी तक हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं साथ ही फैंस इस पर कमेंट कर संजना की तारीफ कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.