Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Video: प्रीति लथवाल का स्टेज पर धमाल, बैक-टू-बैक बेजोड़ ठुमकों से लूटी महफिल

Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर्स में प्रीति लथवाल (Preeti Lathwal) भी शामिल हैं, जो अक्सर अपने गदर मूव्स से फैंस के दिलों पर कहर बरपा देती हैं। इसी कड़ी में प्रीति का एक और वीडियो (Preeti Lathwal Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस से सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ाती […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Sep 1, 2022 20:09
Share :

Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर्स में प्रीति लथवाल (Preeti Lathwal) भी शामिल हैं, जो अक्सर अपने गदर मूव्स से फैंस के दिलों पर कहर बरपा देती हैं। इसी कड़ी में प्रीति का एक और वीडियो (Preeti Lathwal Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस से सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ाती नजर आ रही हैं।

प्रीति लथवाल की स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस वाले वीडियो (Preeti Lathwal Dance Video) को Maahi Music नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। जिसमें डांसर, गुलाबी रंग का सलवार-सूट पहने ‘चना चन’ गाने पर अपने लटके-झटकों से गर्दा उड़ाती नजर आ रही हैं।

यहां देखें वीडियो-

प्रीति लथवाल के लटके-झटकों और सॉलिड मूव्स वाले वीडियो को चंद मिनटों में 43 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 554 लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाते हुए कमेंट कर प्यार बरसाया है। इस तरह प्रीति अपने गदर वीडियो की वजह से यूट्यूब के साथ-साथ फैंस के दिलों पर भी छा गई हैं।

First published on: Sep 01, 2022 08:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.