Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi video: प्रांजल दहिया बनीं गुलाबो, दिलकश अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

Haryanvi video: प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस ने कुछ ही समय में काफी ज्यादा नाम कमा लिया है। अपनी हर वीडियो में प्रांजल ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना देती हैं। आपको बता दें, […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 11, 2022 15:17
Share :
प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है।

Haryanvi video: प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस ने कुछ ही समय में काफी ज्यादा नाम कमा लिया है। अपनी हर वीडियो में प्रांजल ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना देती हैं। आपको बता दें, सिर्फ हरियाणा में ही नहीं ब्लकि देश के कोने-कोने में उनके चाहने वाले मौजूद हैं।

और पढ़िएPoonam Dubey Latest Post: पूनम दुबे हुईं प्यार में दीवानी, बोलीं- ‘राखब साइँया के साड़ी में लपेट के’

प्रांजल दहिया ने अपनी अदाओं से लोगों को किया मदहोश

प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। वीडियो अपलोड होने के कुछ वक्त में ही ये सुर्खियों में छा गया है। वीडियो में देसी गर्ल अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करते देखी जा रही हैं। प्रांजल इस वीडियो में ‘Channa main teri chanani’ गाने पर लोगों के होश उड़ा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं।

और पढ़िएAamrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे पर चढ़ा शादी का खुमार, बोलीं- ‘राजा डोली लेके आजा’

देसी गर्ल ने कैरी किया सिंपल लुक

इस वीडियो में प्रांजल दहिया ने हल्के गुलाबी कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग झुमका पहना हुआ है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही वो फैंस के दिलों में कयामत बरसा रही हैं। बता दें, देसी गर्ल की इस वीडियो पर 19,376 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने कमेंट में ‘गजब’ लिखा है तो किसी ने ‘क्वीन’। इतना ही नहीं एक यूजर ने कमेंट में फायर और हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 11, 2022 10:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.