TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi Video: गोरी नागोरी ने मूव्स दिखाकर लोगों को किया घायल, देखें वीडियो

Haryanvi Video: गोरी नागोरी (Gori Nagori) अपने डांस वीडियोज से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करती नजर आती हैं। हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori Dance Video) ने यूट्यूब पर भी अपना जबरदस्त दबदबा कायम किया हुआ है। गोरी के डांस वीडियोज यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं। साथ ही फैंस गोरी […]

इस वीडियो में गोरी नागोरी हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं।
Haryanvi Video: गोरी नागोरी (Gori Nagori) अपने डांस वीडियोज से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करती नजर आती हैं। हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori Dance Video) ने यूट्यूब पर भी अपना जबरदस्त दबदबा कायम किया हुआ है। गोरी के डांस वीडियोज यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं। साथ ही फैंस गोरी के डांस स्टेप्स और उनकी अदाओं को देखने के बाद उन पर मर मिटते हैं। इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आ रहा है। https://youtu.be/yEKZNvRHTlc गोरी नागोरी के डांस पर टिकी फैंस की नजरें इस वीडियो में गोरी नागोरी हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं। वीडियो में डांसर सूट में कयामत ढा रही हैं। गोरी नागोरी स्टेज पर अपनी कमर को ऐसे लचका रही है कि वहां मौजूद लोग उन पर ही नजर टिकाए बैठे हुए हैं। ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि रातों-रात वायरल हो गया है। लोगों पर चला गोरी नागोरी के हुस्न का जादू डांसर अपने इस वीडियो में लगातार ठुमके मार कर लोगों पर कहर बरपा रही हैं। साथ ही अपने हुस्न का जादू चला रही हैं। गोरी के डांस को देखने के बाद उनके फैंस मदहोश हो गए हैं। इस एनरजेटिक डांस वीडियो को Marwari jalak नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर हर कोई अपना दिल हार रहा है। वहीं, नागोरी की फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि अबतक इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और इसकी गिनती लगातार जारी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.