TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi Video: डॉली शर्मा ने मटकाई जबरदस्त कमरिया, गर्दा उड़ा रहा वीडियो

Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा (Dolly Sharma) की अदाओं, गदर मूव्स और ठुमकों के करोड़ों दीवाने हैं। डांसर जब भी स्टेज पर आती हैं अपनी स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर छा जाती हैं। ऐसा ही नजारा उनके यूट्यूब पर वायरल हो रहे ट्रेंडिंग डांस वीडियो (Dolly Sharma Dance Video) में भी साफ […]

Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा (Dolly Sharma) की अदाओं, गदर मूव्स और ठुमकों के करोड़ों दीवाने हैं। डांसर जब भी स्टेज पर आती हैं अपनी स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर छा जाती हैं। ऐसा ही नजारा उनके यूट्यूब पर वायरल हो रहे ट्रेंडिंग डांस वीडियो (Dolly Sharma Dance Video) में भी साफ देखने को मिल रहा है। कई सारी हरियाणवी डांसर्स के जलवा बिखेरने के बाद अब डॉली शर्मा भी अपने लटके झटकों से लोगों को दीवाना कर रही हैं। डॉली के डांस वीडियोज यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहे हैं। इसी कड़ी में डॉली शर्मा का हिट डांस वीडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है। इस वीडियो में गुलाबी और लाल रंग के सूट में कमाल के लटके-झटके दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

यहां देखें वीडियो-

बेहतरीन डांस मूव्स और लटके झटकों से घायल कर रहीं डॉली शर्मा का ये वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस वीडियो को MY MUSIC नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.