---विज्ञापन---

Haryanvi Video Dance: सपना चौधरी ने ‘तू चीज लाजवाब’ पर मटकाई कमर, मूव्स देख फैंस हुए बेकाबू

Haryanvi Video Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आज बड़ा नाम हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है और उन्हें देखना कै फैंस को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं। सपना के डांस शो को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 25, 2022 13:31
Share :

Haryanvi Video Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आज बड़ा नाम हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है और उन्हें देखना कै फैंस को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं। सपना के डांस शो को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। वहीं सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग बार-बार सर्च करके देख रहे हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘तू चीज लाजवाब’ (Tu Cheez Lajawab) है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी इस गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। वहीं इस गाने को Sonotek Digital ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

 

और पढ़िए –  Haryanvi: दीप्ति रावत के ठुमके देख स्टेज पर चढ़कर नाचने लगे लोग, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िए – Video: तन-बदन पर पानी गिरा-गिराकर नाची रचना तिवारी, देख दर्शकों का मचला मन

सपना चौधरी ने अपने स्टेज शो के दौरान सूट पहना हैं जिसमें वो कातिलाना मूव्स से लोगों के दिलों को घायल करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि, इस शो को देखने के लिए हद से ज्यादा भीड़ उमड़ी हुई है और लोग अपने मोबाइल फोन में उनका वीडियो भी बना रहे है।

बता दें, सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि सपना चौधरी के गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। सपना चौधरी अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिसपर फैंस खूब कमेंट करते है। यहां तक की फैंस उनकी फोटोज को भी वायरल करते हैं।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 24, 2022 05:30 PM