--- विज्ञापन ---

Haryanvi Video: जूत्ती ना मिलने पर अपने बॉयफ्रेंड से नाराज हुईं अंजलि राघव, नोक-झोक के चलते बिगड़ा रिश्ता

- Advertisement -

Haryanvi Hot Video: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री (Haryanvi Music Industry) की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक अंजलि राघव (Anjali Raghav) के गाने आते ही सुपरहिट हो जाते है। रिलीज होने के साथ ही उनके सभी गाने सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल होते हैं। इसी लिस्ट में अब एक और गाना ‘जूत्ती ला दो जी’ (Jutti Lyado ji) शामिल हो गया है, जो कि पिछले साल रिलीज हुआ था। इस गाने में माही पंचाल ने अपनी आवाज दी है। बता दें कि गाने को रिलीज के बाद से 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

और पढ़िए Haryanvi Dance: सपना चौधरी ने स्टेज शो में लगाई आग, इस गाने में मूव्स से किया फैंस को मदहोश

 

गाने में आपको अंजलि का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा। इसमें अंजलि किसी ट्रेडिशनल अवतार में नहीं बल्कि, वेस्टर्न अंदाज में नजर आ रही हैं। गाने में देखने को मिल रहा है कि अंजलि अपने बॉयफ्रेंड से कुछ ना कुछ डिमांड कर रही हैं। लेकिन उनके बॉयफ्रेंड भी उनकी सारी विश पूरी कर रहे हैं और दोनों के बीच प्यारी सी नोकझोक देखने को मिल रही है।

और पढ़िएऔर पढ़िएHaryanvi: गोरी नागोरी का स्टेजतोड़ डांस देख फैंस हुए मदहोश, देखें वीडियो

गौरतलब है कि अंजलि राघव ने सपना चौधरी की ही तरह स्टेज शो से अपनी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन आज उन्होंने अपनी मेहनत की बदौलत वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके बाद वो किसी पहचान की नोहताज नहीं हैं। आपको बता दें कि अंजलि ने कई हरियाणवी गानों और वीडियोज में काम किया है।

 

उनके सुपरहिट गानों में से एक लहंगा काफी फेमस हुआ था, जिसे आज भी लोग काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा अंजलि सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती नजर आती हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version