Haryanvi: सुनीता बेबी का फिसला दुपट्टा, फैंस बोले-‘गोरे तन से सरकता जाए’

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। सुनीता बेबी के डांस के लोग दीवाने हैं। यही वजह से ही सुनीता बेबी के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते है। सुनीता बेबी के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा जिसमें वो अपनी जमकर कमर मटका रही हैं।

 

और पढ़िए – Haryanvi: सुनीता बेबी का फिसला दुपट्टा, फैंस बोले-‘गोरे तन से सरकता जाए’

 

 

 

और पढ़िए – Video: सपना चौधरी को लगी ‘इश्क की बीमारी’, डांसिंग क्वीन ने बताई दिल की बात

 

दरअसल, सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘गोरे तन से सरकता जाए’ (Gore tan se sarakta jaye) है जिसमें वो काले रंग का सूट पहनकर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। ये बॉलीवुड गाना है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।

इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं। सुनीता बेबी के डांस को देख लोग उनके वीडियोज भी बन रहा है और उसपर रील्स भी बना रहे हैं। इस वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके है और ये आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे है और इसी वजह से आज सुनीता बेबी लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Don't miss

Weight Loss  Drink: बढ़ते वजन ने छोटे कर दिए हैं कपड़े, तो ट्राई करें ये चार होम मेड ड्रिंक्स  

Weight Loss  Drink: आजकल बढ़ते वजन और मोटापे की वजह से कई लोग परेशान हैं। ऐसे में वजन कम (Weight Loss) करने के लिए...

घमंडी निकले Ranbir Kapoor! सेल्फी लेने पर फेंक दिया फैंस का फोन, वीडियो वायरल

Ranbir Kapoor Viral video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फैंस...

Motorola 5G Phone: मात्र 999 रुपये में खरीदें मोटोरोला के धाकड़ 5जी फोन, मिल रहा बंपर ऑफर

Motorola 5G Phone: ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस समय इलेक्ट्रॉनिक सेल चल रही है। इस सेल में कई स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट के...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version