Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Song: दर्शकों पर चला गोरी नागोरी के रूप का जादू, मदहोश हुए फैंस

Haryanvi Dance: गोरी नागोरी (Gori Nagori) के नाम की धूम इन दिनों राजस्थान से लेकर हरियाणा तक भी गूंज रही है। यही वजह है कि सपना चौधरी की तरह ही गोरी नागोरी के स्टेज डांस को देखने के लिए लोग कोसों दूर से आते हैं। इतना ही नहीं गोरी के वीडियो सॉन्ग भी आते के […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 23, 2022 11:19
Share :

Haryanvi Dance: गोरी नागोरी (Gori Nagori) के नाम की धूम इन दिनों राजस्थान से लेकर हरियाणा तक भी गूंज रही है। यही वजह है कि सपना चौधरी की तरह ही गोरी नागोरी के स्टेज डांस को देखने के लिए लोग कोसों दूर से आते हैं। इतना ही नहीं गोरी के वीडियो सॉन्ग भी आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में गोरी का एक स्टेज शो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसे दर्शक मजे ले लेकर देख रहे हैं।

अब लुक्स की बात करें तो, गोरी नागोरी को इस वीडियो में व्हाइट कलर का सीक्वेंस सलवार सूट पहन स्टेज पर धमाका करते देखा जा रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस बिना दुपट्टे के उछल-उछल कर धमाकेदार डांस कर फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। देसी क्वीन के डांस को देखने लाखों लोगों की भीड़ उमड़ी है। ये वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है, इसलिए इस पर अब तक कई हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

First published on: Aug 22, 2022 07:44 PM