Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Song: सपना चौधरी का डांस देख दर्शकों ने की हूटिंग, बोले-तेरी बातें न्यारी से

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों पर स्टेज डांस कर घर-घर में नाम कमाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। अक्सर सपना इंटरनेट वर्ल्ड में छाई रहती है और फैंस भी उनकी हर अपडेट्स का इंतजार करते हैं। अब सपना का एक पुराना स्टेज डांस सोशल मीडिया पर छाया […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 16, 2022 17:26
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों पर स्टेज डांस कर घर-घर में नाम कमाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। अक्सर सपना इंटरनेट वर्ल्ड में छाई रहती है और फैंस भी उनकी हर अपडेट्स का इंतजार करते हैं। अब सपना का एक पुराना स्टेज डांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में सपना चौधरी ‘बातें न्यारी से’ (Baatein Nayari Se) गाने पर अपने डांस से धूम मचा रही हैं।

और पढ़िए – Haryanvi Song: किलर अदाएं दिखाकर सपना चौधरी ने मटकाई कमर, फैंस बोले-इतनी सुथरी गोरी

 

और पढ़िए –कोमल चौधरी पर ‘चढ़ा बिच्छू’, फिर जो हुआ…देखें वीडियो

 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि रेड एंड व्हाइट कलर का सूट पहन सपना चौधरी अपनी अदाओं से दर्शकों को मदहोश कर रही हैं। सपना कानों में झुमके और हाथ में दुपट्टा लहराते हुए बवाल काट रही हैं। सपना अपने नखरीले अंदाज और कातिल अदाओं से फैंस को कायल किया है। यही नहीं सपना का ये वीडियो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो Sapna Entertainment नाम के चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 05, 2022 04:15 PM