Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Song: सपना चौधरी के इक ठुमके से हिला इंस्टा और फेसबुक, देखें वीडियो

Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अब सिर्फ हरियाणावी इंडस्ट्री तक सिमटकर नहीं रह गई हैं, बल्कि देसी क्वीन के जलवे आइटम नंबर्स में भी दिखने लगे हैं। हाल ही सपना का एक आइटम नंबर यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जो आते के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 16, 2022 17:29
Share :

Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अब सिर्फ हरियाणावी इंडस्ट्री तक सिमटकर नहीं रह गई हैं, बल्कि देसी क्वीन के जलवे आइटम नंबर्स में भी दिखने लगे हैं। हाल ही सपना का एक आइटम नंबर यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जो आते के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने का टाइटल ‘एक ठुमके से’ (Ek Thumke Se) है, जिसमें सपना कभी लाल लहंगा पहन सनसनी मचा रही है, तो कभी बंजारन लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

और पढ़िए – पर्दे पर नजर आएंगे सपना चौधरी-खेसारी लाल यादव, होगा बड़ा धमाका

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी ने बलम से मांगा रसगुल्ला, फिर इस तरह दिखाए नखरे

 

इस गाने में सपना को भरी महफिल में दमदार डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में सपना अपनी अदाओं के तीर चलाती नजर आ रही हैं। ये गाना फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ (Love You Loktantra) का है। बता दें कि इस गाने को Pratibha Baghel ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Sanjay Chhel ने लिखे हैं और गाने को कंपोज Lalit Pandit ने किया है। सपना के वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। यही वजह है कि इस पर अब तक 230,795 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब पर Zee Music Company नाम के चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 13, 2022 04:10 PM