Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Song: खुले बालों को झटक-झटक कर सपना चौधरी ने चलाए नैनों के तीर, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: कुछ समय से हरियाणवी गानों का क्रेज युवा पीढ़ी पर ऐसा छाया है कि जब तक डीजे पर हरियाणवी गाने ना बजे तब तक लोग डांस नहीं करते है। यही नहीं लोग सपना चौधरी के पीछे भी काफी बावरे हैं, इनके स्टेज शो आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अब […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jul 25, 2022 16:10
Share :

Haryanvi Dance Video: कुछ समय से हरियाणवी गानों का क्रेज युवा पीढ़ी पर ऐसा छाया है कि जब तक डीजे पर हरियाणवी गाने ना बजे तब तक लोग डांस नहीं करते है। यही नहीं लोग सपना चौधरी के पीछे भी काफी बावरे हैं, इनके स्टेज शो आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का दो साल पुराना गाना यूट्यूब पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस गाने में सपना चौधरी ने व्हाइट कलर का सूट डाला है और खुले बालों को झटक-झटक कर लोगों को दीवाना बना रही हैं।

और पढ़िए –कोमल चौधरी पर ‘चढ़ा बिच्छू’, फिर जो हुआ…देखें वीडियो

बता दें कि इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस गाने का टाइटल ‘बैरण नू ढूंगे मार’ (Bairn nu dunge maare) का है, जिसमें सपना ने अपने डांस से सभी को पागल कर दिया है। सपना के इस स्टेज शो को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ उमड़ी है, जो सपना को हर तरफ से घेरे हुई है। ‘बैरण नू ढूंगे मार’ गाने को अब तक 104,867 व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि इस वीडियो को Samir Kaushik नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

और पढ़िए – अब एकता आर्या का तहलका, हॉट मूव्स से छुड़ाए पसीने

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 22, 2022 07:12 PM