--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Haryanvi song: सपना चौधरी ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो, देशभर से मिला लोगों का प्यार

- Advertisement -

Haryanvi song: हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) अपने डांस के चलते करोड़ों फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया (Sapna Choudhary Instagram) सपना अपने नए-नए वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही सपना ने एक वीडियो इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी के कम होने वाली बातों का मुंहतोड़ जवाब दिया है। यहां उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके फेमस गाने ‘पानी छलके’ पर कई सारे फैंस ने डांस कर सपना के लिए अपना प्यार जाहिर किया है।

और पढ़िएHaryanvi Dance Video: दीप्ति रावत की लचकती कमरिया देख मचा बवाल, भीड़ हुई बेकाबू

 

और पढ़िएHaryanvi Song: पूजा हुड्डा के डांस मूव्स देख मदहोश हुए फैंस, देखें वीडियो

 

 

ऐसे में सपना ने अपनी कामयाबी का क्रेडिट देते हुए फैंस की वीडियो शेयर की हैं, जो उनकी लाइफ में अहम रोल प्ले करते हैं। बता दें कि सपना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘ये सब आपका प्यार ही है, जिसकी वजह से सपना..सपना चौधरी है, सपना की जिंदगी में वो स्पेशल लोग कोई और नहीं बल्कि उनके चाहने वाले ही हैं, जिनकी वीडियो शेयर कर उन्होंने उनपर प्यार लुटाया है’। इसके आगे सपना ने लिखा, ‘हर साल कुछ फटफटियो से सुनते है अब सपना खत्म हो गई है, अब वो बात नही रही…पर ये आपका प्यार ही है जो बात और बड़ी बना देता है हर बार….कभी तेरी आँखा का काजल, कभी गजबन, कभी तू चीज लाजवाब, और कभी चेतक के रूप में…और हाल फिलहाल में जब खुद बड़ी-बड़ी कम्पनियों के मुँह से ये सुन रही हूँ कि youtube इतना down है कि जिन सुपरस्टारों का गाना पहले दिन ही 1 crore से खुलता था उनका गाना टोटल 1 crore(10 million) नही कर पा रहा’।

बता दें कि सपना चौधरी ने आगे लिखा, ‘पर हमारा /आपका गाना #pani_chhalke इन हालातों में भी लगातार कई महीनों से यूट्यूब पर trending में है और total 10 crore (100 million) views पार करते हुए 2022 का सबसे बड़ा गाना (without paid promotion) बना है…ये अब आपके प्यार की बदौलत है🙏🏻..ये अपने आप में मिसाल है , अपने आप में जवाब है..अंजाम ना समझिएगा अभी तो ये आगाज है’।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss