Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Song: सपना चौधरी ने बालम संग की छेड़खानी, बोलीं-मेरा के नापेगा भरतार

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसने हरियाणा के गांव से निकलकर पूरे देश का नाम में कमाया है। आज वो दौर है जब सपना के गाने बच्चे-बच्चे की जुबान पर छाए रहते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक नया स्टेज डांस सोशल मीडिया […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 5, 2022 14:29
Share :

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसने हरियाणा के गांव से निकलकर पूरे देश का नाम में कमाया है। आज वो दौर है जब सपना के गाने बच्चे-बच्चे की जुबान पर छाए रहते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक नया स्टेज डांस सोशल मीडिया पर हड़कंप मचाए हुए है। इस गाने में सपना का अंदाज देख दर्शकों के भी अरमान जागने लगे हैं। सपना इस वीडियो में ‘मेरा के नापेगा भरतार’ (Mera Ke Napega Bhartar) गाने पर कमर मटका रही हैं।

 

और पढ़िए –सपना चौधरी का नया गाना ‘कामिनी’ रिलीज, देसी अंदाज में नजर आईं डांसिंग क्वीन

 

 

और पढ़िए –जयपुरी चुनरी ओढ़ सपना चौधरी ने लगाई लाली, फैंस बोले-गजबन पानी ने चाली

 

 

जैसा कि आप देख सकते हैं सपना ने वीडियो में स्काई ब्लू कलर का सलवार-सूट पहना है, जिस पर सपना ने रेड दुपट्टा और कानों में इयरिंग डाले हुए हैं। गाने में सपना अपने बालों को झटक-झटक कर तेवर दिखा रही हैं। वीडियो में सपना ताबड़तोड़ ठुमके लगा रही हैं। बता दें कि फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, इसी वजह से अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। ये वीडियो यूट्यूब पर Sapna Studio नाम के चैनल ने जारी किया है।

 

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Aug 01, 2022 04:01 PM