Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Song: गोरी नागोरी ने नखरीली अदाओं से लूटा फैंस का दिल, देखें वीडियो

Haryanvi Song: गोरी नागोरी (Gori Nagori) आज इस कदर सोशल मीडिया पर छाई हैं कि उनके गाने आते के साथ ही तहलका मचा देते हैं। यही वजह है कि गोरी नागोरी अब अपने स्टेज डांस के जरिए लाखों दिलों पर राज करती हैं। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 22, 2022 14:56
Share :

Haryanvi Song: गोरी नागोरी (Gori Nagori) आज इस कदर सोशल मीडिया पर छाई हैं कि उनके गाने आते के साथ ही तहलका मचा देते हैं। यही वजह है कि गोरी नागोरी अब अपने स्टेज डांस के जरिए लाखों दिलों पर राज करती हैं। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती हैं। गोरी ने अपने डांस से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है। इतना ही नहीं आए दिन गोरी स्टेज शो करती नजर आती हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में छा गया है।

अभी पढ़ेंसपना ने ग्रीन सूट में लगाए जमकर ठुमके, बोलीं-‘लूट लिया हरियाणा’

अभी पढ़ें देसी लुक से सपना चौधरी ने चलाई अदाओं की गोलियां, देखें वीडियो

कुछ समय पहले ही गोरी ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने डांस का वीडियो साझा किया है, जिसमें गोरी को ‘fitoor’ गाने पर जलवा दिखा रही हैं। रंग-बिरंगे इस राजस्थानी लहंगा-चोली में गोरी अपनी कटीले तेवर से कहर ढा रही हैं। इस मदहोश कर देने वाले दिलकश अंदाज के दीवाने बड़े, बूढ़े और बच्चे सभी उम्र के लोग हैं। बता दें कि गोरी के चाहने वाले उनके वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

Click Here –  News 24 APP अभी download करे

First published on: Aug 20, 2022 03:44 PM