Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: मुस्कान बेबी के मूव्स देख मचला फैंस का दिल, डांसर पर बरसाने लगे प्यार

HARYANVI DANCE VIDEO: हरियाणा में अगर बात की जाए अच्छे गानों की तो उसकी कोई कमी नहीं हैं। लेकिन इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान कर के रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है मुस्कान बेबी (muskan baby) का। वैसे […]

Edited By : Rishabh Pandey | Updated: Jun 14, 2022 14:27
Share :

HARYANVI DANCE VIDEO: हरियाणा में अगर बात की जाए अच्छे गानों की तो उसकी कोई कमी नहीं हैं। लेकिन इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान कर के रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है मुस्कान बेबी (muskan baby) का। वैसे तो हर किसी ने हरियाणा में बहुत से डांसर्स देखे होंगे, लेकिन मुस्कान बेबी की बात ही अलग है। हाल ही में मुस्कान बेबी का एक स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा हैं, जिसमें वो कमरतोड़ डांस कर रही हैं।

और पढ़िएHaryanvi Dance: पिया की याद में सुनीता बेबी ने डांस से काटा बवाल, फैंस ने उड़ाए नोट

 

 

और पढ़िएSapna Khesari Dance Video: भोजपुरी रंग में रंगी सपना चौधरी, खेसारी लाल संग लगाए जबरदस्त ठुमके

 

 

इस वीडियो में मुस्कान ब्राउन कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं, जिसे देखने के बाद कई लोगों के होश उड़ गए हैं। इस लेटेस्ट हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) को Red Records नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

अब तक इस वीडियो पर 41,659 व्यूज आ चुके हैं। बता दें कि इस वीडियो को आए हुए सिर्फ दो हफ्ते ही बीते है। वहीं इतने कम समय में ये वीडियो ट्रेंडिंग लिस्ट के टॉप पर आ चुका है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 12, 2022 06:38 PM