TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi: सपना का डांस देख फैंस के उड़े होश, बोले- ‘तेरे बोल रसीले मरजानी’

Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। उनके गानों का हर कोई दीवाना हैं। सपना के गानों को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते ही जिसपर जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं। वहीं सपना चौधरी का अब एक गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो […]

Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। उनके गानों का हर कोई दीवाना हैं। सपना के गानों को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते ही जिसपर जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं। वहीं सपना चौधरी का अब एक गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। वीडियो में सपना चौधरी मैरुन कलर का सूट पहनकर अपनी कमर मटाका रही है और स्टेज पर धमाकेदार डांस करती हुई दिख रही हैं। सपना के डांस को देख लोग नोटों की बारिश कर रहे हैं। सपना जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम 'तेरे बोल रसीले मरजानी' (Tere Bol Rasile Marjani) है। इसमें सपना अपनी कातिल अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं।   और पढ़िएHaryanvi Dance: गर्मी में रचना तिवारी को चढ़ी जवानी, भीगा बदन देख फैंस हुए बावले   https://www.youtube.com/watch?v=b0iLLC6yAuU   और पढ़िए – Haryanvi Dance: सपना ने इस शख्स को देखकर किया इशारा, बोलीं ‘तेरी बाते न्यारी से’   ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी का गाना वायरल हो रहा हो इससे पहले भी उनके गाने इंटरनेट का तापमान बढ़ा चुके है और आज वो एक बड़ी और महंगी स्टार्स है जिनके डांस वीडियो आते ही छा जाते हैं। गाने को सपना एंटरटेनमेंट पर जारी किया गया है जिसे अब तक 72 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।  
यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 
    Click Here -  News 24 APP अभी download करें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.