TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi: सपना शर्मा को देख फैंस का धड़का दिल, बोलीं- ‘तू गोरी मैं काला’

Haryanvi: हरियाणवी डांसर सपना शर्मा (Sapna Sharma) आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सपना शर्मा के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। सपना शर्मा के मूव्स इतने बोल्ड होते है कि लोगों के जहन में बस जाते हैं। वहीं सपना शर्मा का एक गाना इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग सोशल […]

Haryanvi: हरियाणवी डांसर सपना शर्मा (Sapna Sharma) आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सपना शर्मा के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। सपना शर्मा के मूव्स इतने बोल्ड होते है कि लोगों के जहन में बस जाते हैं। वहीं सपना शर्मा का एक गाना इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग सोशल मीडिया पर लगातार सर्च कर रहे है। सपना शर्मा जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘तू गोरी मैं काला’ (Tu Gori Mai Kala) है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, सपना व्हाइट और पिंक कलर के सूट में अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल चुरा है और वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।     और पढ़िएHaryanvi Dance: गोरी नागोरी ने पिया से मांगा जयपुर वाला लहंगा, शरारा सूट पहन लगाए ठुमके   सपना के इस वीडियो को शिवम मस्ती ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जो कि तहलका मचा रहा हैं। सपना शर्मा आज एक जबरदस्त डांसर है जिनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है और यही वजह है कि उनके गाने आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.