TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi: सपना चौधरी का कातिल डांस देख फैंस के उड़े होश, बोले- ‘एक तू एक मैं’

Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ कमर मटकाती हुईं नजर आ रही है और लोगों को दीवाना बना […]

Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ कमर मटकाती हुईं नजर आ रही है और लोगों को दीवाना बना रही है। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘एक तू एक मैं’ (Ek Tu Ek Mein) है जो कि इंटरनेट पर जमकर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि सपना चौधरी पिंक कलर के सूट में स्टेजतोड़ डांस कर रही है और लोग उनके गाने के वीडियो बना रहे हैं और जमकर पैसे उड़ा रहे हैं।   और पढ़िए – Haryanvi Dance: सपना ने इस शख्स को देखकर किया इशारा, बोलीं ‘तेरी बाते न्यारी से’   और पढ़िएHaryanvi Dance: गर्मी में रचना तिवारी को चढ़ी जवानी, भीगा बदन देख फैंस हुए बावले   सपना चौधरी आज बड़ा नाम है और वो अपने डांस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी-जाती हैं। सपने के डांस के लोग इतने दीवाने है कि उन्हें देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। वहीं उनके गाने इंटरनेट पर आग लगा देते है जिनसे नजरें हटाना बेहद मुश्किल हैं। ऐसा पहली दफा नहीं है जब सपना के गाने हिट हो रहे हो इससे पहले भी उनके गाने आग लगाते आए है।  
यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 
    Click Here -  News 24 APP अभी download करें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.