---विज्ञापन---

Haryanvi: आर.सी उपाध्याय का डांस देख ताऊ का दिल हुआ जवान, स्टेज पर करने लगे डांस

Haryanvi Dance video: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के कमरतोड़ डांस का कोई तोड़ नहीं है। आर.सी जब भी स्टेज पर अपनी कमर मटकाती हैं, वैसे ही लाखों लोगों के दिल जवान हो जाते हैं। इसी कड़ी में सिंगर-डांसर का एक सॉलिड डांस वीडियो (RC Upadhyay Dance Video) यूट्यूब पर खूब ट्रेंड […]

Edited By : Rishabh Pandey | Updated: Jun 21, 2022 16:19
Share :

Haryanvi Dance video: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के कमरतोड़ डांस का कोई तोड़ नहीं है। आर.सी जब भी स्टेज पर अपनी कमर मटकाती हैं, वैसे ही लाखों लोगों के दिल जवान हो जाते हैं। इसी कड़ी में सिंगर-डांसर का एक सॉलिड डांस वीडियो (RC Upadhyay Dance Video) यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें आर.सी अपने ठुमकों से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आ रही है।

और पढ़िए – Haryanvi Video: श्रेया चौधरी ने मटकाई ऐसी कमर, लोगों की उड़ गई नींद

 

वायरल हो रहे वीडियो में आर.सी उपाध्याय ‘ढाई लीटर दूध गेल्या’ गाने पर पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही है। डांसिंग स्टार के ठुमके को देख वहां मौजूद फैंस बेकाबू हो जाते हैं। इसी के साथ वहां मौजूद एक ताऊ तो आर.सी उपाध्याय संग स्टेज पर चढ़कर डांस करने लगते हैं।

और पढ़िए – Haryanvi Dance: सपना ने इस शख्स को देखकर किया इशारा, बोलीं ‘तेरी बाते न्यारी से’

 

वीडियो में नजर आ रहा है कि ताऊ आर.सी को थिरकता देख फूले नहीं समाते और खुद खड़े होकर एक से बेहतर एक डांस मूव्स दिखाने लग जाते हैं। आर सी का ये वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। वहीं लोगों को आर सी का ये डांस वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि हर कोई उनकी तारीफ करते हुए कमेंट किए जा रहा है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 17, 2022 05:34 PM