---विज्ञापन---

Haryanvi: सपना का गाना ‘नाचण की तोल’ रिलीज, ठुमकों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Haryanvi: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना नाचण की तोल रिलीज हो गया है जिसने सोशल मीडिया पर आते ही इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। नाचण की तोल […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jul 7, 2022 13:18
Share :

Haryanvi: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना नाचण की तोल रिलीज हो गया है जिसने सोशल मीडिया पर आते ही इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। नाचण की तोल (Nachan Ki Tol Song Out) गाने को यूके हरियाणवी ने गाया है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।

 

और पढ़िएHaryanvi Dance: होठों पे लाली लगाकर रचना तिवारी ने स्टेज पर लगाई आग, देखें वीडियो

 

नाचण की तोल एक डांस नबंर है जिसे सपना चौधरी और भरत नेगी पर फिल्माया गया है। सपना के गाने आते ही छा जाते है और इस बार भी ऐसा ही हुआ। नाचण की तोल गाने को अबतक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। सपना ने इसमें देसी लुक का तड़का लगाया है जिसपर फैंस अपना दिल हार रहे है।

 

और पढ़िएVideo: साजन के घर आने की खुशी में झूमकर नाचीं गोरी नागोरी, उतावले हुए फैंस

 

सपना चौधरी इस गाने में पूरी तरह से खो गई है और जमकर ठुमके लगा रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे है। सपना अपने डांस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। वहीं गाने के रिलीज होती है फैंस सपना पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 04, 2022 01:40 PM