Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: सपना शर्मा ने ‘हसबैंड बावला’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें

Haryanvi: हरियाणवी डांसर सपना शर्मा (Sapna Sharma) आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सपना शर्मा के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। सपना शर्मा के मूव्स इतने बोल्ड होते है कि लोगों का दिल धड़का देते हैं। वहीं सपना शर्मा का एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है जिसे देखकर फैंस […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Aug 13, 2022 16:57
Share :

Haryanvi: हरियाणवी डांसर सपना शर्मा (Sapna Sharma) आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सपना शर्मा के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। सपना शर्मा के मूव्स इतने बोल्ड होते है कि लोगों का दिल धड़का देते हैं। वहीं सपना शर्मा का एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है जिसे देखकर फैंस की सांसे बढ़ रही हैं। इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं जिससे नजरें हटाना बेहद मुश्कि हैं।

 

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी के इक ठुमके से हिला इंस्टा और फेसबुक, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी ने बलम से मांगा रसगुल्ला, फिर इस तरह दिखाए नखरे

 

सपना शर्मा जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘हसबैंड बावला’ (Husband Bawla) है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, सपना देसी लुक में अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल चुरा है और वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं सपना का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं।

सपना के इस वीडियो को Sunita Baby 143 Muskan Beby ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसे अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। सपना शर्मा आज एक जबरदस्त डांसर है जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा और यही वजह है कि उनके गाने आते ही छा जाते हैं।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 10, 2022 03:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.