Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: सपना चौधरी ने जमकर मटकाई कमर, फैंस बोले- ‘लक कसुता’

Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो लटको-झटकों से लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं और उनका अंदाज लोगों के […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jun 29, 2022 17:24
Share :

Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो लटको-झटकों से लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं और उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं।

सपना ‘लक कसुता’ (Luck Kasuta) गाने पर कमर मटका रही है। वीडियो में देख सकते है कि सपना सूट पहनकर जबरदस्त डांस कर रही है और लोग उनके गाने के वीडियो बना रहे हैं। उनका कातिलाना अंदाज लोगों का दिल धड़का रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं सपना का डांस देख लोगों नोटों की बारिश कर रहे हैं।

 

और पढ़िए –  Video: घूंघट ओढ़ सपना चौधरी ने किया कमरतोड़ डांस, फैंस के उड़े होश

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Video: भूतों के बीच फंसते ही सपना चौधरी की अटकी सांसे, देखें वीडियो

 

इस गाने को Tashan Haryanvi पर जारी किया गया है। सपना का आज बड़ा नाम है और वो अपने डांस के लिए दूर-दूर तक फेमस हैं। सपने के डांस के लोग इतने दीवाने है कि उन्हें देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। यही वजह है कि उनके गाने इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं।

 

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 27, 2022 04:20 PM