Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: सपना चौधरी ने मटकाई कमर, फैंस हुए अदाओं पर लट्टू

Haryanvi: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। हाल हीं में उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Aug 16, 2022 17:26
Share :

Haryanvi: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। हाल हीं में उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए –सपना चौधरी का नया गाना ‘कामिनी’ रिलीज, देसी अंदाज में नजर आईं डांसिंग क्वीन

 

और पढ़िए – पर्दे पर नजर आएंगे सपना चौधरी-खेसारी लाल यादव, होगा बड़ा धमाका

 

इस डांस वीडियो को सपना चौधरी (Sapna Dance Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो सूट पहनकर दामन गाने पर कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके खुले बाल और लुक काफी अच्छा लग रहा है जिसपर फैंस कमेंट कर रहे हैं।

सपना चौधरी के वीडियो पर फैंस दिल वाली इमोजी भेज रहे है और उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। यही वजह है कि वो आज एक बड़ी स्टार है और उनके वीडियोज आते ही छा जाते हैं।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 08, 2022 02:23 PM