Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: सपना चौधरी को पसंद आया ‘रसगुल्ला बीकानेर का’, फैंस बोले- खिला दो

Haryanvi: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज लाखों चाहने वाले हैं। सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं। और पढ़िए – Haryanvi Video: […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jul 2, 2022 16:26
Share :

Haryanvi: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज लाखों चाहने वाले हैं। सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

और पढ़िए – Haryanvi Video: भूतों के बीच फंसते ही सपना चौधरी की अटकी सांसे, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िए –  Video: घूंघट ओढ़ सपना चौधरी ने किया कमरतोड़ डांस, फैंस के उड़े होश

 

इस गाने में आप देख सकते है वो लटको-झटकों से लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं और उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। सपना ‘रसगुल्ला बीकानेर का’ (Rusgulla Bikaner Ka) का है। वीडियो में देख सकते है कि सपना सूट पहनकर जबरदस्त डांस कर रही है।

सपना चौधरी का कातिलाना अंदाज लोगों का दिल धड़का रहा है। वहीं वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं सपना का डांस देख लोगों नोटों की बारिश कर रहे हैं। इस गाने को त्रिमूर्ति कैसेट पर जारी किया है जिसपर 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 30, 2022 03:56 PM