---विज्ञापन---

Haryanvi: सपना चौधरी ने सूट पहनकर लगाए ठुमके, फैंस बोले-‘डांसिंग क्वीन’

Haryanvi Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर सपना काफी एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। वहीं अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सूट पहनकर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Aug 16, 2022 17:29
Share :

Haryanvi Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर सपना काफी एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। वहीं अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सूट पहनकर कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

और पढ़िए – Haryanvi: आर.सी उपाध्याय ने मटकाई कमर, बोलीं-‘राणा जी माफ करना’

 

वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने रेड सूट पहना है जिसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही हैं। इसी के साथ वो अपने ही गाने ‘कामिनी’ (Kaamini) पर ठुमके लगा रही हैं। ये गाना कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है जिसे अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

कमेंट सेक्शन की बात करें तो, कोई उन्हें डांसिंग क्वीन कह रहे हैं तो कोई उनपर प्यार लुटा रहे हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं हैं बल्कि पूरे देश में हैं। सपना का डांस देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ती हैं और यही वजह है कि वो आज एक बड़ी स्टार हैं।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 14, 2022 02:15 PM