Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: आर.सी उपाध्याय ने घूंघट में लगाए ठुमके, बोलीं- ‘टोक लग जा’

Haryanvi: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) का इन दिनों नाम हर तरफ छाया हुआ है। आर.सी उपाध्याय के डांस के फैंस दीवाने हैं। उनके कातिलाना मूव्स को देखने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं अब उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेजतोड़ डांस कर रही हैं जिसे […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Aug 13, 2022 16:57
Share :

Haryanvi: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) का इन दिनों नाम हर तरफ छाया हुआ है। आर.सी उपाध्याय के डांस के फैंस दीवाने हैं। उनके कातिलाना मूव्स को देखने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं अब उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेजतोड़ डांस कर रही हैं जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी हैं।

 

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी के इक ठुमके से हिला इंस्टा और फेसबुक, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी ने बलम से मांगा रसगुल्ला, फिर इस तरह दिखाए नखरे

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आर.सी उपाध्याय घूंघट ओढ़कर कमर मटका रही हैं। वो जिस गाने पर ठुमके लगा रही हैं उस गाने का नाम ‘टोक लग जा’ (Took Lag Ja) है। इस गाने को (Sonotek Ragni) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया था जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

आर.सी उपाध्याय का ये वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब उनका गाना वायरल हो रहा हो। इससे पहले भी उनके गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं और अब ये गाना भी धमाल मचा रहा है।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 09, 2022 02:40 PM