---विज्ञापन---

Haryanvi: अंजली राघव के धमाकेदार डांस पर लोग हार बैठे दिल, देखें वीडियो

HARYANVI VIDEO: हरियाणा के मोस्ट पॉपुलर डासंर्स में से एक हैं अंजलि राघव। आए दिन उनके गाने (Haryanvi Song) और डांस वीडियो हर तरफ छाए हुए रहते है, जब तक शादी-पार्टी में उनके गाने नहीं बजे तब तक लोग डीजे पर थिरकते नहीं हैं। वहीं हरियाणवी गानों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा […]

Edited By : Rishabh Pandey | Updated: Jun 24, 2022 13:27
Share :

HARYANVI VIDEO: हरियाणा के मोस्ट पॉपुलर डासंर्स में से एक हैं अंजलि राघव। आए दिन उनके गाने (Haryanvi Song) और डांस वीडियो हर तरफ छाए हुए रहते है, जब तक शादी-पार्टी में उनके गाने नहीं बजे तब तक लोग डीजे पर थिरकते नहीं हैं। वहीं हरियाणवी गानों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और सोशल मीडिया पर भी ये गाने अक्सर वायरल होते रहते हैं। लेकिन इसी बीच अब अंजली राघव (Anjali Raghav) का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब छा रहा है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

 

और पढ़िएHaryanvi Dance: गर्मी में रचना तिवारी को चढ़ी जवानी, भीगा बदन देख फैंस हुए बावले

 

 

 

और पढ़िए –  Haryanvi Video: भूतों के बीच फंसते ही सपना चौधरी की अटकी सांसे, देखें वीडियो

 

दरअसल, अंजली राघव (Anjali Raghav Hot Dance) ने एक स्टेज शो किया था जिसमें हजारों की तदाद में लोग उनको और उनके डांस को देखने के लिए पहुंचे थे। इस गाने पर अंजली राघव का डांस देखकर हर कोई हैरान रह गया। उनके लटको-झटकों ने लोगों को अपने डांस और कातिलाना अंदाओं का दीवाना बना दिया। आप इस वीडियो में देख सकते है कि, अंजली राघव ‘चकला बेलण’ (Chakla Belan) गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

ये वीडियो जबसे रिलीज हुआ है तभी से ये वायरल होने लगा हैं। आज भी लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है और अंजलि के डांस को देखने के बाद खुद भी उनके इशारों पर झूम रहे हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 18, 2022 05:40 PM