Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: मुस्कान बेबी ने काले सूट में बिखेरा जलवा, बोलीं- ‘मैं कच्ची कली कचनार’

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) की चर्चाएं इन दिनों हर तरफ हो रही हैं और अब मुस्कान बेबी का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में आने लगा है। मुस्कान बेबी के डांस मूव्स के लोग कायल है और यही वजह है कि उनके गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jun 16, 2022 19:13
Share :

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) की चर्चाएं इन दिनों हर तरफ हो रही हैं और अब मुस्कान बेबी का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में आने लगा है। मुस्कान बेबी के डांस मूव्स के लोग कायल है और यही वजह है कि उनके गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। वहीं अब मुस्कान बेबी का एक गाना वायरल हो रहा (Muskaan Baby Dance Video) जिसमें वो अपने लटको-झटको से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

 

और पढ़िए –  Haryanvi: सपना ने की ‘रसगुल्ला खाने’ की डिमांड, फैंस के मुंह में आया पानी

 

मुस्कान बेबी का जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘तू कच्ची कली कचनार’ (Tu Kachchi Kali Kachnar) है। वीडियो में आप देख सकते है कि मुस्कान बेबी ब्लैक कलर का सूट पहने नजर आ रहे हैं।
मुस्कान बेबी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और उनके डांस के वीडियो भी बना रहे हैं।

 

 

और पढ़िए –  Video: प्यार के चक्कर में बदनाम हुईं सपना चौधरी, सरेआम किया ये बड़ा ऐलान

 

वहीं इस गाने को (Haryanvi DJ Thumka) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है। मुस्कान बेबी की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है और उनके फैंस भी उनकी एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मुस्कान बेबी उनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही हैं। मुस्कान बेबी के स्टेज शो में इसी तरह की भीड़ उमड़ती है और वो एक शो करने के लाखों रुपये भी चार्ज करती हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 15, 2022 01:30 PM