---विज्ञापन---

Haryanvi: मुस्कान बेबी ने दिखाई ‘जाट की यारी’, फैंस में मची खलबली

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) की चर्चाएं इन दिनों हर तरफ हो रही हैं और अब मुस्कान बेबी का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में आने लगा है। मुस्कान बेबी के डांस मूव्स के लोग कायल है और यही वजह है कि उनके गाने सोशल मीडिया पर आग लगा देते […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jun 10, 2022 17:20
Share :

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) की चर्चाएं इन दिनों हर तरफ हो रही हैं और अब मुस्कान बेबी का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में आने लगा है। मुस्कान बेबी के डांस मूव्स के लोग कायल है और यही वजह है कि उनके गाने सोशल मीडिया पर आग लगा देते है। वहीं अब मुस्कान बेबी का एक गाना वायरल हो रहा (Muskaan Baby Dance Video) जिसमें वो अपने लटको-झटको से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

मुस्कान बेबी का जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘जाट की यारी’ (Jaat Ki Yaari)  है। वीडियो में आप देख सकते है कि मुस्कान बेबी व्हाइट सूट पहनकर स्टेज पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। मुस्कान बेबी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और उनके डांस के वीडियो भी बना रहे हैं।

वहीं इस गाने को Tashan Haryanvi ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है। मुस्कान बेबी की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है और उनके फैंस भी उनकी एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मुस्कान बेबी उनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही हैं। मुस्कान बेबी के स्टेज शो में इसी तरह की भीड़ उमड़ती है और वो एक शो करने के लाखों रुपये भी चार्ज करती हैं।

 

 

 

 

 

First published on: Jun 10, 2022 05:20 PM