Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: गोरी नागोरी के ठुमकों पर फैंस हार बैठे दिल, देखें वीडियो

Haryanvi Hot Video: हरियाणा की फेमस स्टेज डांसर गोरी नागोरी (gori nagori) इन दिनों अपने डांस के चलते चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनका डांस इतना फेमस हो चुका है कि आज के दौर में बच्चा-बच्चा उनका दीवाना है। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती […]

Edited By : Rishabh Pandey | Updated: Jun 11, 2022 18:39
Share :

Haryanvi Hot Video: हरियाणा की फेमस स्टेज डांसर गोरी नागोरी (gori nagori) इन दिनों अपने डांस के चलते चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनका डांस इतना फेमस हो चुका है कि आज के दौर में बच्चा-बच्चा उनका दीवाना है। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। गोरी ने अपने डांस से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह भी बना ली है। वहीं उनके स्टेड शोज भी आए दिन वायरल होते नजर आते हैं।

इसी बीच अब गोरी-नागोरी का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोरी नागोरी गाड़ियों के आगे खड़े होकर जमकर डांस करती दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान गोरी नागोरी ने लहंगा पहनकर ‘जद मैं नाचू नाचू’ गाने पर अपना बम हिलाया हैं।

और पढ़िएHaryanvi: मुस्कान बेबी के लटके-झटके देख कर होश खो बैठे लोग, देखें वीडियो

और पढ़िएHaryanvi Video: जूत्ती ना मिलने पर अपने बॉयफ्रेंड से नाराज हुईं अंजलि राघव, नोक-झोक के चलते बिगड़ा रिश्ता

बता दें कि डांसर गोरी-नागोरी को बचपन से ही डांस का बहुत शोक था। वो 9 साल की उम्र से डांस कर रही हैं। उन्होंने शकीरा को देखकर ही डांस सीखा है। गौरी कहती हैं कि शकीरा का डांस कभी वल्गर नहीं लगा तो मेरा क्यों? मुझे किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, जिसे जो कहना है कहता रहे, मुझे पता है मेरे अंदर क्या टैलेंट है।

इसी के साथ आपको बता दें कि दुनिया की परवाह ना करने की वजह से ही आज गोरी की लाखों में फैन फॉलोविंग है। वहीं कई लोग तो उन्हें भी अपना आइडल मानने लगे हैं।

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 10, 2022 06:21 PM