---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: फटी जींस पहन गोरी नागोरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल वीडियो

Haryanvi Dance Video: पॉपुलर डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती है। उनकी मदहोश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 28, 2022 17:39
Share :

Haryanvi Dance Video: पॉपुलर डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती है। उनकी मदहोश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच हम उनका एक वीडियो आज आपको दिखा रहे हैं। इस वीडियो में गोरी नागोरी सूरमा गाने पर पर डांस करती नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए – Haryanvi Video: भूतों के बीच फंसते ही सपना चौधरी की अटकी सांसे, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Dance: गर्मी में रचना तिवारी को चढ़ी जवानी, भीगा बदन देख फैंस हुए बावले

 

ये वीडियो कुछ समय पहले गोरी ने अपने इंस्टा हैंडल से साझा किया था। जैसा कि आप देख सकते हैं कि गोरी ने रफ जींस के साथ चोली पहनी हुई है। साथ ही राजस्थानी टच मेकअप रखा है। वीडियो में डांस करती हुईं गोरी बेहद अट्रैक्टिव दिख रही हैं। इसके अलावा बता दें कि हरियाणवी गानों के साथ-साथ गोरी भोजपुरी और बॉलीवुड गानों पर भी जबरदस्त डांस करती हैं। फैंस भी गोरी के किलर मूव्स को देख झूमने पर मजबूर हो गए हैं।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 27, 2022 06:31 PM