Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सुनिता बेबी ने स्टेज पर बिखेरा जलवा, फैंस बोले- ‘बवाल’

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर्स इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर छा रही हैं। खासकर अगर बात करें सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) की तो वो भी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं। इनके लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं, वहीं सुनीता को सोशल मीडिया […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 15, 2022 18:07
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर्स इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर छा रही हैं। खासकर अगर बात करें सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) की तो वो भी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं। इनके लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं, वहीं सुनीता को सोशल मीडिया पर खूब प्यार भी मिलता है।

सुनीता बेबी ने डांस से बिखेरा जलवा

खासकर सुनीता बेबी को स्टेज पर परफॉर्म करता देखना अब लोगों के लिए एक सपने की तरह हो गया है। लोग अब सुनीता को दूसरी हरियाणवी क्वीन भी मानने लगे हैं। यही वजह है कि सुनीता बेबी (Sunita Baby Dance Video) के डांस वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते है। इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।

सुनीता बेबी ने कहा- ‘फेयर लवली महंगी कर दी’

सुनीता बेबी इस वीडियो में ‘फेयर लवली महंगी कर दी’ (Fair lovely mehngi kar di) गानें पर डांस कर रही हैं, जिसमें वो सफेद रंग का सूट पहनकर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं।आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी (Sunita Baby Dance) किस तरह धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनके ठुमकों को देखने के लिए आस-पास कुछ लोग भी बैठे हैं। इतना ही नहीं लोग सुनीता के हर एक डांस मूव पर शोर भी मचा रहे हैं।

डांसर के वीडियो पर फैंस ने बरसाया प्यार

इस वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं T series ने अपने यूट्यूब चैनल पर सुनीता बेबी के इस वीडियो को पब्लिश किया है। अभी तक इस वीडियो पर 10 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और ये आकड़ां लगातार बढ़ता जा रहा है।

First published on: Sep 15, 2022 06:07 PM