Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने ‘गोली चल जावेगी’ पर किया ऐसा डांस, अदाएं देख फैंस हुए लट्टू

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) भी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। इनके लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिलता है। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इसके स्टेज शो इतने […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 14, 2022 15:12
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) भी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। इनके लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिलता है। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इसके स्टेज शो इतने बेहतरीन होते हैं जिसमें लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं।

सुनीता बेबी को लोग दूसरी हरियाणवी क्वीन भी मानते हैं। यही वजह है कि सुनीता बेबी (Sunita Baby Dance Video) के डांस वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते है। इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का टाइटल ‘गोली चल जावेगी’ (Goli Chal Javegi) है जिसमें वो हरे रंग का सूट पहनकर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िएVideo: नशे में पंडित की धोती ले भागे मनोज तिवारी, बेबी संग किया ‘छम्मक छम्मक’ डांस

 

 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी (Sunita Baby Dance) गोली चल जावेगी गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनके ठुमके लोगों को उनका दीवाना बना रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं। इस गाने में वो जबरदस्त परफॉर्म करती हुई दिख रही हैं। सुनीता बेबी के डांस का निराला अंदाज देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िएHaryanvi Dance Video: अंजली राघव का डांस देख फैंस की बढ़ी धड़कनें, मूव्स ने लोगों को बनाया दीवाना

 

 

सुनीता बेबी का ये स्टेज शो (Stage Show) हर तरफ छाया हुआ है जिसे लोग सर्च कर करके देख रहे हैं। इस वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। यही वजह हैं कि आज सुनीता बेबी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके वीडियोज का फैंस को हर पल बेसब्री से इंतजार रहता हैं।

 

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 11, 2022 01:20 PM